• Breaking News

    cricket, sport, news, IPL T20, Cricketers, BCCI, क्रिकेट, आईपीएल, बल्लेबाज, गेंदवाज, भारत, batsman, boller, India team cricketers

    ads

    सोमवार, 17 दिसंबर 2018

    बिहार वालीबाॅल प्रतियोगिता में भागलपुर और समस्तीपुर का जलवा




    राज्यस्तरीय बालक एवं बालिका जूनियर वालीबाल प्रतियोगिता बेगुसराय,बरौनी के खेलगांव में आयोजित  15 दिसम्बर को हुए फाइनल मुकाबले में भागलपुर का दबदबा रहा। राज्यस्तरीय जूनियर वॉलीबॉल टूर्नामेंट भागलपुर की वालीबाल टीम ने बालक वर्ग एवं बालिका वर्ग दोनों में अपने शानदार खेल से फाइनल में जगह बनायीं । जहाँ बालिका वर्ग में भागलपुर की बालिका टीम ने अररिया की टीम को सीधे सेटों में २-० से हराकर विजेता बनी। वहीं समस्तीपुर के खिलाड़ी सिद्धांत कुमार ने भागलपुर बालक वर्ग के फाइनल जितने के सपनो को अपने गजब की फुर्ती, शानदार डिफेन्स और आक्रामक खेल के दम पर चकनाचूर कर दिया और भागलपुर को कभी वापसी का मौका न देते हुए सीधे सेटों में 3-0 से हरा दिया ।



    बालक वर्ग के फाइनल में भागलपुर की टीम बालिका वर्ग वाला कारनामा नही कर सकी और समस्तीपुर की टीम से हार गई। समस्तीपुर की टीम ने अपने शानदार रक्षण, दमदार आक्रमण और संतुलित खेल से भागलपुर टीम को 3-0 से हराते हुए विजेता बना। भागलपुर टीम और समस्तीपुर के खिलाडूयों ने अपने प्रदर्शन से खेलप्रेमियो का भरपूर मनोरंजन किया । उपविजेता टीम भागलपुर के हर्षवर्धन कुमार प्लेयर ऑफ़ द मैच बने।

    समस्तीपुर के नवोदित खिलाडी सिद्धांत कुमार ने अपनें शानदार प्रदर्शन से भागलपुर की टीम को मैच में वापसी का कोई मौका नही दिया और समस्तीपुर के लिए बेहद जरूरी अंक (पायंट) भी अर्जित किये । अन्य खिलाड़ी विशाल, अतुल,अंकेश,कन्हैया,अमृत और राज ने अपने प्रदर्शन और टीम कोच अनिल कुमार जी के मार्गदर्शन से समस्तीपुर टीम को विजेता बना दिया । श्री रामाज्ञा सिंह और श्री दिलीप कुमार ने हमेंशा की तरह निर्णायक की भूमिका निभाई और त्रुटीरहित निर्णय दिया।

    समस्तीपुर टीम के कोच श्री अनिल कुमार जी ने जीत का श्रेय देते हुए कहा की यह जीत खिलाड़ियों और उनके लगन और मेहनत का परिणाम है, और आयोजन समिति के सभी सदस्यों को भी शानदार आयोजन के लिये धन्यवाद ज्ञापन किया ।


    समापन समारोह के समय उपस्थित अतिथियों एवं आयोजकगणों ने बेगूसराय के दिवंगत सांसद डा.भोला सिंह जी को श्रद्धांजलि अर्पित किया। पुरस्कार वितरण सामारोह में मुख्य अतिथि एसडीपीओ श्रीआशीष आनंद ने विजेता और उपविजेता टीम को ट्राॅफी दे कर सम्मानित किया। मौके पर बिहार वॉलीबॉल एसोसिएशन के सचिव श्री रामाशीष प्रसाद सिंह, संयुक्त सचिव एन के कापड़ी, इवेंट सचिव नीलकमल, वीरेंद्र कुमार, बेगूसराय वॉलीबॉल एसोसिएशन के सचिव राकेश कुमार, आयोजन समिति अध्यक्ष एसडीएम डॉ निशांत,  समेत अन्य मौजूद थे। जिन्होने सभी खिलाड़ीयों को उनके भविष्य के लिये विशेष शुभकामनाएं दी।

    खेल और खेल से जुड़ी खबरो के लिये  Hello Sports पर क्लिक करें । और सब्सक्राईब  वाले बाक्स में अपना ईमेल जरूर डालें। 

    कोई टिप्पणी नहीं:

    Cricket

    Players

    Success Stories