• Breaking News

    cricket, sport, news, IPL T20, Cricketers, BCCI, क्रिकेट, आईपीएल, बल्लेबाज, गेंदवाज, भारत, batsman, boller, India team cricketers

    ads

    बुधवार, 3 अक्तूबर 2018

    रवींद्र जडेजा ने कहा कि विराट कोहली क्या है


    IPL के 35वें मैच मैं रवींद्र जडेजा ने कहा कि विराट कोहली क्या है चैलेंजर्स बेंगलुरु वर्सेस चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक शानदार मुकाबले की अपेक्षा थी दर्शकों को । टीम इंडिया के भूत-पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और वर्तमान कप्तान विराट कोहली के बीच कांटे की टक्कर होने की संभावना बताई जा रही थी । लेकिन पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली की टीम मात्र 127 रनों पर धराशाई हो गई और 6 विकेट से मैच हार गई है ।

    Copyright Holder: Hello Sports

    इसमें कप्तान विराट कोहली की पूरी टीम को आउट करने में सबसे बड़ा योगदान सर रवींद्र जडेजा का रहा उन्होंने कप्तान विराट को पहली बॉल पर क्लीन बोल्ड आउट करने के साथ दो और शानदार विकेट भी झटके थे, उनका बखूबी साथ टर्मिनेटर हरभजन सिंह ने दिया । विकेटकीपर बल्लेबाज और ओपनर पार्थिव पटेल अकेले ही मैदान में डटे रहे उन्होंने 53 रनों की शानदार पारी खेली ।

    सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के शिकार हुए नंबर 1 हरफनमौला खिलाड़ी सर रविंद्र जडेजा ने आज साबित कर दिया कि वह किसी भी टीम के लिए आज भी उतने ही महत्वपूर्ण है , उन्होंने टीम में अपना गेंदबाजी और शानदार क्षेत्ररक्षण का शानदार नमूना पेश करते हुए 3 विकेट झटके और रॉयल चैलेंजर बेंगलोर को सस्ते में ही निबटा दिया । मैच के इनिंग इंटरवल के बाद जब उनसे टीवी रिपोर्टर ने पूछा कि आप इस शानदार प्रदर्शन पर क्या विचार रखते है ।
    विराट कोहली फेसबुक पेज से

    रविंद्र जडेजा ने कहा कि " विराट कोहली जैसे खिलाड़ी का विकेट विरोधी टीमों के लिए हमेशा से ही काफी महत्वपूर्ण रहा है। और उन को पहले ही गेंद पर बोल्ड आउट करना मेरे लिए काफी आश्चर्यजनक रहा पिच थोड़ी रुखी थी और मुझे मूवमेंट सही से मिल रहा था । और मैं गेंदों को सही जगह पर डालने की कोशिश कर रहा था ,और पहली गेंद पर विराट कोहली का विकेट मेरे लिए काफी सुखद रहा । दूसरी तरफ से हरभजन सिंह का भी भरपूर सहयोग मिल रहा था । आज फिर हम दोनों ने मिलकर रॉयल चेलेंजर बेंगलुरु के कुल पांच विकेट लिए और उनके टीम को सस्ते में निपटा दिया ।

    official CSK team fan page

    मैंने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के विश्वास को बनाए रखने की पूरी कोशिश करूंगा और टीम इंडिया में आने के लिए मुझे जितनी मेहनत करनी पड़े मैं उसके लिए कभी पीछे नहीं हटूंगा।

    अगर यह पोस्ट आपको अच्छी लगी तो हेल्लो स्पोर्ट को करें, इस पोस्ट को लाइक करें WhatsApp Facebook पर शेयर करें और नीचे कमेंट करें कि क्या जडेजा ने जो कहा वो सही है

    कोई टिप्पणी नहीं:

    Cricket

    Players

    Success Stories