• Breaking News

    cricket, sport, news, IPL T20, Cricketers, BCCI, क्रिकेट, आईपीएल, बल्लेबाज, गेंदवाज, भारत, batsman, boller, India team cricketers

    ads

    सोमवार, 24 सितंबर 2018

    हिटमैन रोहित शर्मा ने कहा की धोनी क्या हैं?


    हिटमैन रोहित शर्मा ने महेन्द्र सिंह धोनी के बारे में कहा की वो क्या हैं


    आजकल भारतीय क्रिकेट टीम के सितारे बुलंदी पर हैं। कई स्टार खिलाड़ी भारतीय टीम में अपनी सेवाएं दे रहे है और कई रिकॉर्ड जीत भी दिलवा चुके है। और प्रत्येक स्थान पर आज के समय मे कई खिलाड़ी दावेदार है । शिखर धवन और रोहित शर्मा के साथ न पर केएल राहुल और नवोदित पृथ्वी शॉ हैं। अम्बाती रायडू, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक, गेंदवाजो में भी कई नवोदित खिलाड़ी टेस्ट वनडे और टी20 के लिए आपना दावा पेश कर रहे हैं। लेकिन भारतीय टीम के उपकप्तान हिटमैन रोहट शर्मा ने भूतपूर्व कप्तान और टेस्ट क्रिकेटक से रिटायर्ड हो चुके महान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में जो कुछ भारतीय और विदेशी मीडिया को कहा वो आपको जरूर जानना चाहिए।

    विराट कोहली जरा ध्यान दो क्लिक कर जरुर पढें।


    क्रिकेट के वर्तमान समय में कोई कमेंट हो और तो उसे पल भर में वायरल होते देर नहीं लगती। यही हुआ अपने हिटमैन रोहित शर्मा के साथ इस धुरंधर बल्लेबाज मीडिया कर्मी के साथ इंटरव्यू के दौरान अचानक से एक रिपोर्टर ने उनके फेवरेट कप्तान धोनी के बारे में जानना चाहा, उन्हीने पूछा ।

    "की अगर रोहित शर्मा टीम इंडिया के हिटमैन कहलाते है तो फिर आपके साथी खिलाडी और भूतपूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आपके लिए क्या स्थान रखते है ?" 

    (हिटमैन रोहित शर्मा ने महेन्द्र सिंह धोनी के बारे में कहा की वो क्या हैं)




    मैदान में बेहद शांत और शालीन रहने वाले रोहित शर्मा ने रिपोर्टर के ऐसा पूछने पर कहा की यह दर्शक और क्रिकेट फैन कि निजी राय हो सकती हैं जिसमे हैम क्रिकेटर्स क्या कर सकते हैं, यह दर्शकों की अपनी राय हो सकती है। मेरे लिए तो असली हिट-मैन तो धोनी सर ही है ,और अगर मै हिट-मैन हूँ तो धोनी हिट-मैन के साथ साथ कूल-मैन भी है, और अगर वास्तविक तौर पर अगर देखा जाये तो वो मेरे लिए तो भगवान भी है यानि की क्रिकेट में मेरे गॉड-फादर महेंद्र सिंह धोनी ही हैं।

    बात ऐसी है की महेंद्र सिंह धोनी ने रोहित शर्मा के क्रिकेट के बुरे दौर के दौरान उनकी काफी मदद की है। उनका मनोबल बढ़ाया, और आज उनपर बार-बार भरोसे किये जाने का नतीजा है, की आज रोहित शर्मा टीम इंडिया के कई जीत में अपना योगदान दे चुके है। और उनके क्रिकेट पर्सनल रिकॉर्ड में तीन दोहरे शतक, वन डे का उच्चतम स्कोर के साथ और भी कई क्रिकेट रिकॉर्ड है ।






    धोनी के बारे में रोहित शर्मा की राय आपको कैसी लगी यह कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।


    Hello Sports को सब्सक्राइब ज़रूर करे ताकि हमारी हर खबर आपको मिलती रहे। अगर आप कोई दूसरी खबर पढ़ना चाहते है तो हमे कमेंट करके ज़रूर बताइए, हम आपकी पसंद की खबर को जल्द से जल्द पोस्ट करने की कोशिश करेंगे।

    आप हमसे खेल से जुड़े कोई भी सवाल कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। आपको ये खबर पसंद आयी हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के फेसबुक और व्हाट्सएप्प ग्रुप में भी शेयर करें।

    1 टिप्पणी:

    Unknown ने कहा…

    Dhoni is real creater of cricket star

    Cricket

    Players

    Success Stories