• Breaking News

    cricket, sport, news, IPL T20, Cricketers, BCCI, क्रिकेट, आईपीएल, बल्लेबाज, गेंदवाज, भारत, batsman, boller, India team cricketers

    ads

    मंगलवार, 25 सितंबर 2018

    क्या हार्दिक पांड्या के बिना कमजोड़ हो गई टीम इंडिया


    bcci.com
    11 अक्टूबर 1993 को सूरत, गुजरात, में जन्मे हार्दिक पण्ड्या का पूरा नाम हार्दिक हिमांशु पण्ड्या है। दाहिने हाथ से आक्रामक बल्लेबाजी और मध्यम तेज गेंदबाजी के लिये प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेट के लिए एक उभरते सितारे है। जो टीम में वर्षो से जूझ रही एक अदद हरफनमौले के लिए राहत की सांस बने। इन्हे भारतीय क्रिकेट का नया कपिलदेव भी कहा जाता है। भारतीय क्रिकेट टीम, बड़ौदा क्रिकेट टीम तथा मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं।और पढें- हिटमैन रोहित शर्मा ने महेन्द्र सिंह धोनी के बारे में कहा की वो क्या हैं

    bcci.com

    क्या हार्दिक पांड्या के बिना कमजोड़ हो गई टीम इंडिया

    अपने कैरियर की शुरुआत 26 जनवरी2016 को टी20 मैच से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ की थी। और शुरुवात से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत पर छा गए। कई तेजतर्ररार पारी और शानदार गेंदबाजी से टीम इंडिया के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट फैन के बीच भी हीरो बन गए।चैंपियन ट्रॉफी 2017 के भारत पाक फाइनल मैच में पांड्या ने अपनी अदभुत बल्लेबाजी के दम पर पाक गेंदबाजों लगातार छक्के मारकर परेशानी में डाल दिया था। अगर जडेजा की गलती से रन आउट ना होते तो मैच की कहानी कुछ और होती। और हार्दिक की इस जबरदस्त पारी का हिंदुस्तान ने "हार्दिक" स्वागत किया और उन्हे अपना दिवाना बना लिया था।

    bcci.com
    लेकिन एशिया कप के पहले मैच में आराम के बाद जैसे ही दुसरे मैच में उन्हे मौका मिला की एक अनहोनी हो गई जैसे उन्हे बैक में इंजरी हो गई, अभी कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लेकिन पांड्या के बिना टीम मे वो जोश की कमी खल रही है। जो विराट कोहली या फिर हार्दिक पांडया देते थे।

    bcci.com

    आशा करता हुं की वो जल्द ही फिट होकर टीम इंडिया में अपनी सेवाएं दें और आपनी तेज धमाकेदार पारियों से क्रिकेट प्रेमियों का धमाकेदार मनोरंजन करें। हार्दिक पांड्या के बिना कमजोड़ हो गई टीम इंडिया को फिर से मजबूत बनाएं।



    अगर आप ये खबर पढ़ रहें हैं तो #हार्दिक पांड्या के लिए दुआ करें। और कमेंट जरूर करे। फॉलो करें और रोहित शर्मा के शानदार कप्तानी वाली पारियों के लिए शुभकामनाये जरूर दें Hello Sport को Follow करना न भूले।

    कोई टिप्पणी नहीं:

    Cricket

    Players

    Success Stories