• Breaking News

    cricket, sport, news, IPL T20, Cricketers, BCCI, क्रिकेट, आईपीएल, बल्लेबाज, गेंदवाज, भारत, batsman, boller, India team cricketers

    ads

    बुधवार, 3 अक्तूबर 2018

    विराट कोहली की टेस्ट टीम में डुप्लीकेट विरेन्द्र सहवाग का चयन



    इंडिया और विंडीज के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच में कई यंगस्टर को शामिल किया गया है। और कई बड़े नामों जैसे रोहित शर्मा, शिखर धवन, बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को आराम और कुछ खिलाड़ियों को उनके खराब परफार्मेन्स की वजह से टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। तिहरे शतकवीर करुण नायर का भी टीम में नाम ना होना चौकाने वाला है। क्यूंकी वो लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।
    भारतीय टीम में बल्लेबाजी को मजबूती देने के लिए बल्लेबाजी में लगातार उम्दा प्रदर्शन करने वाले मयंक अग्रवाल और अंडर-19 में भारतीय टीम को कप दिलाने वाले पृथ्वी शाॅ को चुना गया है। मयंक अग्रवाल को भारत का दूसरा विरेन्द्र सहवाग कहा जाता है। क्युंकी उनकी बल्लेबीजी शैली लगभग खतरनाक ओपनर सहवाग जैसी ही है।
    वर्षों से लगातार शानदार प्रदर्शन करने का ईनाम उन्हें आखिर अब 2018 में जाकर मिल ही गया। पिछले 3 साल से हर बार चयन के वक्त चयन समिति में एक नाम बार-बार आता था जो मयंक अग्रवाल ही थे। आखिर अब भारतीय टीम में चयन होने पर मयंक अग्रवाल और उनका परिवार काफी खुश है। और चयन होने के बाद मयंक अग्रवाल ने ऐसे अपना बयान दिया।

    मयंक अग्रवाल ने क्या कहा

    "मेरे भारतीय टीम में चयन हौने पर मेरा परिवार बेहद खुश है। जब मुझे फोन पर खबर मिली, तो मैं भी बहुत खुश हुआ । खबर सुनते समय मैं अपने कमरे में था, मैंने अपने परिवार से बात की, वे बहुत खुश थे। भारतीय टीम में चयन होना हमारे लिए एक खास क्षण है और मैं वास्तव में खुश हूं कि हम इसे साझा कर सकते हैं, "मयंक याद करते हुए कहते हैं की । "मैंने अपनी मां-पिताजी, दादाजी-दादी, मेरी पत्नी, भैया-भाभी से बात की, मेरे चयन पर सभी रोमांचित थे, यह मेरे जीवन के सबसे अत्थे पलों में से एक है। और मैं भारतीय टीम में अपना 100 प्रतिशत जरूर दुंगा और अपने परिवार, दोस्त, गुरु, भारतीय चयन समिति, ईश्वर , क्रिकेट के करोड़ों प्रशंसको का आभारी रहूंगा।

    कमेंट में आप मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शाॅ और पुरी भारतीय टीम को शुभकामनायें जरुर दें और Subscribe जरुर करें और फेसबुक और वाट्सअप पर दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।

    कोई टिप्पणी नहीं:

    Cricket

    Players

    Success Stories