• Breaking News

    cricket, sport, news, IPL T20, Cricketers, BCCI, क्रिकेट, आईपीएल, बल्लेबाज, गेंदवाज, भारत, batsman, boller, India team cricketers

    ads

    बुधवार, 26 सितंबर 2018

    एशिया कप में भारतीय टीम के साथ हुई बेईमानी, महेंद्र सिंह धोनी ने दिखायी नाराजगी


    एशिया कप में अब तक भारतीय टीम अजेय रही है। भारतीय टीम नें पाकिस्तान को दो बार बुरी तरह मसल कर हराया तथा हाँगकाँग, बाँग्लादेश को भी शिखर धवन और हिटमैन रोहित शर्मा के शानदार बल्लेबाजी से नेस्तनाबूत कर दिया। हालांकी हाँगकाँग नें एशिया की बेस्ट गेंदबाजी लाईनअप के विरुद्ध जबरदस्त बल्लेबाजी करी और भारतीय क्रिकेट टीम और फैन के माथे पर पसीने ला दिए। और अफगानिस्तान ने अपनी जानदार प्रदर्शन से श्रीलंका और बांग्लादेश को हराया तथा साथ ही भारतीय टीम के साथ भी लगभग हारे हुए मैच में वापसी करके मैच को बराबरी पर रोक कर टाॅय करा लिया।

    Hello Sports

    भारत-अफगानिस्तान मैच के दौरान भारतीय टीम के साथ नाइंसाफी हुयी। अंपायर ग्रेगोरी ब्रेथवेट (Gregory brathwaite) ने एक नही बल्कि दो गलत फैसले किये जो सरासर बेईमानी जैसी थी। पहले दिनेश कार्तिक को गलत तरीके से आउट करार दिया और फिर कप्तानी कर रहे महेंद्र सिंह धोनी को गलत आउट दे दिया गया। एशिया कप के सबसे रोमांचक मुकाबला में टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच सुपर-4 मुकाबला ड्रॉ खेला गया। कप्तानी कर रहे महेंद्र सिंह धोनी के साथ-साथ क्रिकेट फैन भी काफी नाराज दिखे।

    Hello Sports

    मैच के बाद फिर से कप्तानी कर रहे महेंद्र सिंह धोनी को जब प्रेसेंटेशन के लिए बुलाया गया तो उन्होंने कहा- 'दो रन आउट गलत हुए और कई विकेट ऐसे गिरे जिनके बारे में मैं कुछ कहना नहीं चाहूंगा। क्योंकि मैं नहीं चाहता कि मेरा या टीम का फाइन काट लिया जाए'। धोनी ने गलत फैसलों पर तो अंपायर ग्रेगोरी ब्रेथवेट को कुछ कहा तो नहीं लेकिन बातों-बातों में जता दिया कि वो इ-सतरह की खराब अंपायरिंग से वो काफी गुस्से में हैं।

    कोई टिप्पणी नहीं:

    Cricket

    Players

    Success Stories