• Breaking News

    cricket, sport, news, IPL T20, Cricketers, BCCI, क्रिकेट, आईपीएल, बल्लेबाज, गेंदवाज, भारत, batsman, boller, India team cricketers

    ads

    शुक्रवार, 5 अक्तूबर 2018

    पृथ्वी शॉ के सुपरहिट शतक के बाद अब विराट कोहली और ऋषभ पंत का शुरु हुआ मेगा शो



    नवोदित बल्लेबाज पृथ्वी शाॅ ने वींडीज टीम के साथ भारतीय टीम में मौका मिलते ही शानदार शतक ठोंक कर खुद को साबित किया कि क्यूं क्रिकेट जगत में उनके इतने चर्चे हो रहे थे। भारत ने टेस्ट मैच में एक नई ओपनिंग जोड़ी आजमायी गई जिसमें के एल राहुल और पृथ्वी शाॅ को मौका दिया गया । जिस मौके का फायदा के एल राहुल नही उठा पाये और अपने चौथे ही गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। लेकिन पृथ्वी शाॅ ने बेहद ही शांति से अपने खेल को आगे बढाया। लग ही नही रहा था कि वो अपना पहला टेस्ट खेल रहे है। पृथ्वी शांत थे लेकिन उनका का बल्ला आग उगल रहा है। और इसी तरह अपने पदार्पन मैच में शानदार शतक ठोक कर खुद को आपनी दावेदारी मजबूत कर दी।


    Copyright Holder: Hello Sports

    केएल राहुल के 0 रन पर आउट होने के बाद, मात्र 18 साल और 329 दिन के पृथ्मेंवी शाॅ लंच ब्रेक के बाद 99 गेंदों पर 15 चौके के सहयोग से शानदार 100 रन बना लिया था। पृथ्वी शाॅ नें आउट होने से पहले 154 गेंदों पर 19 चौके की सहायता से 134 रन बनाकर देवेन्द्र बीसू की गेंद पर आउट हुए। चेतेश्वर पुजारा 130 गेंदों में 86 रन 14 चौकों के सहयोग से बनाकर आउट हुए।आजिंक्य रहाणे 92 गेंदो पर 5 चौके की सहायता से बहुमुल्य 41 रनों की पारी खेल कर दुर्भाग्यस्वरुप से रोस्टम की गेंद पर आउट हुए।


    Copyright Holder: Hello Sports

    कप्तान विराट कोहली और ऋषभ पंत अभी भी नाॅट आउट खेल रहें है। कप्तान विराट कोहली 130 गेंदों पर 4 चौके की सहायता से 70 रन बनाकर खेल रहें हैं। और उनके साथ इंग्लैंड के दौरे पर अंतिम मैच के शतकवीर ऋषभ पंत 12 गेंदों पर 6 रन बनाकर खेल रहे हैं, जिसमें 1 चौके हैं। आशा करते हैं कि कप्तान विराट कोहली भी अपने शतक की संख्या में एक और शतक बढा ले। और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी अपने सेलेक्सन के सही साबित करे और लम्बे समय तक अच्छे फार्म में रह कर खेले और महेन्द्र सिंह धोनी की कमी को पुरा कर सकें।


    Copyright Holder: Hello Sports

    कमेंट कर के भारतीय टीम को उनकेजीत की शुभकामनायें जरुर दें। चयन को लेकर शुभकामनायें जरुर दें। और क्रिकेट की ताजा सामाचार से अपडेट रहने के लिये Hello Sports को फोलो जरुर करें। और इस पोस्ट को फेसबुक और वाट्सअप पर दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें।

    कोई टिप्पणी नहीं:

    Cricket

    Players

    Success Stories